bharat humko, jaan say pyaara hai,,
sabse nyara,gulistaan hamara hai..
sadiyoun se bharat,is duniya ki shaan hai,,
humko ab le k kasam,rakhana iska maan hai..
apni himmat hi to ab,apna sammmaan hai..
jai hoo...!!!!!!
sabse nyara,gulistaan hamara hai..
sadiyoun se bharat,is duniya ki shaan hai,,
humko ab le k kasam,rakhana iska maan hai..
apni himmat hi to ab,apna sammmaan hai..
jai hoo...!!!!!!
No comments:
Post a Comment